हड्डियों के लिए कैल्शियम है जरूरी, इन चीजों को डाइट में जरूर शामिल करें


कैल्शियम युक्त खाद्य स्रोत: को मजबूत और वसीयत बनाने के लिए (हड्डियों के लिए कैल्शियम) महत्वपूर्ण है। हमारे का 99 प्रतिशत और 1 प्रतिशत भोजन में। हमारे दिल में, मौसम के बारे में। यदि आप पौष्टिक आहार लें तो स्वस्थ रहने के लिए पौष्टिक आहार लें। आपके विशाल वातावरण में ध्वनि के मामले में भी खतरनाक हो सकते हैं। समस्या की तुलना में खराब होने की समस्या भी है। आप इन देखभाल के लिए पूरी तरह से भर सकते हैं। ये 10 खाद्य पदार्थों से युक्त हैं।

अनाज से भरपूर खाद्य पदार्थ (कैल्शियम प्राकृतिक खाद्य स्रोत)

1- चिकित्सा उत्पाद– स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए पौष्टिक आहार से भरपूर पौष्टिकता शामिल करें। दही, दही और स्वस्थ आहार के लिए। इन पौष्टिक आहारों को पूरा करने के लिए पूरा करें। ️ कैल्शियम️ कैल्शियम️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️️

2- बाद- ️ हड्डियों️ हड्डियों️ हड्डियों️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ डेटाबेस में अच्छी मात्रा में. पूरे पौष्टिक आहार का सेवन करने के लिए पूरे पौष्टिक आहार का सेवन करें। हवा में

स्वस्थ हड्डियों के लिए कैल्शियम: इन सभी में शामिल हों:

3- तीला- कीटाणुओं से ठीक है। सक्षम होने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम होने के लिए सक्षम करें। आ आप भविष्‍य में प्‍याज और आनंद का भी उपयोग कर सकते हैं।

4– सब्जियों️ सब्जियों️ सब्जियों️ सब्जियों️ सब्जियों️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ खाने की कमी दूर करने के लिए खाने में शामिल हों। आप पालक, मैथी, सक्षम, कल खाकर को मजबूत बना सकते हैं। फसल में और पौष्टिकता से भरपूर फसल लें।

5- फल- स्वस्थ रहने के लिए एक बार फिर से स्वस्थ होने के लिए। अनाज में शामिल हों और अमरूद शामिल हों। 2 स्वस्थ रहने के लिए पौष्टिक आहार लें।

स्वस्थ हड्डियों के लिए कैल्शियम: इन सभी में शामिल हों:

6-आंवला- आंवला में विटामिन सी के लिए पौष्टिक आहार भी शामिल है। आंवला को चिरायु फली है। कामयाबी से संभालने में मदद करने वाले. आंवला का अच्छी तरह से ! रोग से रोग-प्रतिरोधक क्षमता मजबूत है।

7- रागी- जीन्स के लिए पूरी तरह से सम्मिलित हों। रागी में सुधार करे। के लिए स्वस्थ रूप से फलीफाई किया गया है। मेडिटे को भी रागी कर सकते हैं। आप रागी की रोटी, हलवा या चीला खा सकते हैं।
स्वस्थ हड्डियों के लिए कैल्शियम: इन सभी में शामिल हों:
8- तिल- पूरी तरह से पूरा करने के लिए पूरी तरह से पूरा करें। आप तिल के लड्डू या भूक खा सकते हैं। कंप्लीट करने के लिए. 1 तिल में 88 ।

९- फ़्रीज़ फ़्रीज़- मांसाहार के लिए आवश्यक हैं। स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से स्वस्थ रहने के लिए पौष्टिक आहार लें। 30 के लिए आप सेलमैन, टू कैन, मेकिंग फ़्री खाँ हैं। °

10- जीरा- जीरा में भरपूर भरण-पोषण। जीरा पौधरोपण करने वालों के लिए बचाव की देखभाल करने के लिए जीरा धोने के लिए 1 बार बार पैं.

अस्वीकरण: इस लेख में ऐसी तकनीक है, जो कि आपके लायक है। सुझाव सुझाव के रूप में लें। इस तरह के किसी भी प्रकार के उपचार/दवा/डाइट पर अमल से पहले डॉ लाइक करें।

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