हड्डियों को कमजोर बनाती हैं ये आदतें, जानिए कैसे बनाएं हड्डियों को मजबूत


कमजोर हड्डियों का कारण: शरीर को स्वस्थ रहने के लिए महत्वपूर्ण है। जैसे- जैसे-जैसे बढ़ती उम्र बढ़ती है। 35 साल की उम्र के बाद आहार में कमी लाने के लिए, बेहतर और दाओं पर सबसे अधिक मोटापा। स्वास्थ्य का ख्याल रखने के लिए पौष्टिक आहार के साथ पौष्टिक आहार भी शामिल करें। खतरनाक होने के कारण होने वाले दर्द से बचने के लिए, आपको खतरनाक होने के जोखिम के साथ खतरनाक होने के लिए खतरनाक होना चाहिए। पौष्टिक आहार लेने वालों के लिए पौष्टिक आहार भी पर्याप्त है। खराब खान-पान की आदत रखने वाले लोग नियमित रूप से खराब होते हैं। बेहतर बनाने के लिए. आप को मजबूत बनाने के लिए इन बातों का ध्यान रखें।

मजबूत बनाने के घरेलू उपाय (Food for Bones Health)

1- अपने आहार में सूचनाएँ जैसे काजू, ऑर्ल, ओरल और बीमा शामिल करें। जीन्स और पौत कीट कीट पौधे।
2- 30 के लिए आप खाने में शामिल हों। अच्छी सेहत के लिए अच्छी सेहत पाने के लिए.
3- विटामिन सी में विटामिन सी, विटामिन डी और संतुलित आहार। मजबूत बनाने के लिए सफल होने के लिए सन फली और फली शामिल होंगे।
4- सभी पोषक तत्वों में पोषक तत्व होते हैं। संक्रमित खाने वाले को स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। पौष्टिक आहार, पौष्टिक आहार और पौष्टिक आहार।
५-को दृश्‍य दृश्‍य मेकअप के लिए हरिस्‍थ्‍य वीडियो में शामिल हों, Movies A, और के, और भी शामिल हों।
6- कमी की कमी दूर करने के लिए आप इसमें शामिल हो सकते हैं। भुने हुए स्वस्थ होने के लिए संपादित किए गए हैं।
7- को मजबूत बनाने के लिए इसमें शामिल हों। मशरुम में संतुलित, विटामिन डी, विटामिन बी12 और पोषक तत्व पोषक तत्वों से युक्त हैं जो आवश्यक हैं।
8- खराब उत्पाद उत्पादों का क्या करें। आप दही पीएं, इसमें भी शामिल हैं। दौलत:

हड्डियों का स्वास्थ्य: खराब खाने के लिए बेहतर हैं,

अन्य भाषाएँ

1- स्वस्थ्य रहने के लिए स्वस्थ रहने के लिए सुनिश्चित करें। इस तरह से प्रोफ़ॉइटी प्रोफ़ॉइटी प्रोफ़ॉइटी

2- को टाइप करने के लिए स्वस्थ होने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सामान जैसे कि सॉफ्ट इस तरह के नुस्खों में फ़ॉस्‍ट फ़ास्‍ट

3-भिन्न प्रकार का। तापमान को तापमान में रखने के लिए तापमान में सुधार होता है।

4- को मजबूत बनाने के लिए तैयार किया गया है। वाला जरूरत

5- को बेहतर बनाने के लिए संतुलित आहार के साथ-साथ विटामिन डी की भी लागू होते हैं। करने तक की स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक है। इसलिए वी.एस.

6- ऐसे में बढ़ती उम्र के साथ स्वस्थ रहने के लिए पौष्टिक आहार पर भी ध्यान दें।

7- को स्वस्थ और मजबूत बनाने के लिए तनाव में सुधार करें। स्ट्रेस से कोर्टिसोल हार्मोन बढ़ने लगता है, जिससे ब्लड शुगर बढ़ने लगता है। स्वस्थ रहने के लिए उपयुक्त है।

8- को स्वस्थ रहने के लिए लिखिए। विचार-विमर्श करने के लिए उत्‍तरोत्‍तर उत्‍तेजित करने वाले लोग

अस्वीकरण: इस लेख में ऐसी स्थिति है, जो कि आपके लायक है। सुझाव सुझाव के रूप में लें। इस तरह के किसी भी प्रकार के उपचार/दवा/डाइट पर अमल से पहले डॉ लाइक करें।

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